भारत की संस्कृति के लिए... भाषा की उन्नति के लिए... साहित्य के प्रसार के लिए
लोक संगीत
कविता कोश विशेष क्यों है?
कविता कोश परिवार

सदस्य वार्ता:Sneha.kumar

Kavita Kosh से
यहाँ जाएँ: भ्रमण, खोज

स्नेहा जी, नमस्कार,

आपने इला कुमार जी एक नया पन्ना कोश में बनाया है। कविता कोश में किसी भी नये रचनाकार का नाम केवल कविता कोश टीम ही जोड़ सकती है। सो आपने जो पन्ना बनाया है वह कोश में रहेगा लेकिन लोग उस तक पँहुच नहीं पाएँगे। अक्सर मुझे इस तरह बनाये हुए पन्नों को delete कर देना पड़ता है। लेकिन चूंकि आपने इला जी का पन्ना ठीक रूप से बनाया है तो मैं इसे delete नहीं कर रहा हूँ। इला जी का नाम सूची में जोड़ने के लिये टीम ने विचार किया था -लेकिन अभी टीम के पास कार्यभार अधिक है सो नाम जोड़ने का निर्णय टाल दिया गया था। यदि आप इला जी की रचनाओं को सही तरीके से कोश में जोड़ने का उत्तरदायित्व लेती हैं तभी फ़िलहाल इस पन्ने को चलने दिया जा सकता है। कृपया इस बारे में बतायें और यदि संभव हो तो अपना परिचय भी दें। आप मुझसे kavitakosh@gmail.com पर सम्पर्क कर सकती हैं। --Lalit Kumar १६:०८, १ जुलाई २००७ (UTC)

स्वागत है...

आपका स्वागत है स्नेहा। आशा है कि आप इला कुमार जी की रचनाओं के पन्ने को परिवर्धित करने के साथ-साथ यदि संभव हो तो और भी रचनाकारों की रचनाओं का कोश में योगदान देंगी।... आप विकि में काम करना जानती हैं -यदि आप कहीं कोई गलती पाती हैं तो कृपया उसे ठीक कर दें -इस तरह आप कोश की गुणवत्ता को और भी बेहतर बनाने में सहयोग कर सकेंगी। कविता कोश को आप जैसे सहयोगियों की आवश्यकता है।

शुभाकांक्षी --Lalit Kumar २२:०८, ४ जनवरी २००८ (UTC)

Thanks

Thanks Lalit-ji, it is a pleasure for me to update/add my mom's page. In addition, I will try to update/edit other pages too. If you have any particular questions regarding mom's page do contact me asap. Thanks a lot!